सुशांत सुसाइड केस - EX girlfriend के बाद अब वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग

Shushant Singh Rajput की मौत को करीब 2 महीने का समय हो चुका है। लेकिन Sushant Suicide Case को लेकर अभी भी जांच जारी है। Sushant के परिजन लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहे है। इसी बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच CBI को देने के लिए मांग तेज हो गई है।


अपने बेबाक एवं तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली एक्ट्रेस Kangna Ranaout ने Sushant Suicide Case में CBI जांच की मांग की है। वहीं सूशांत की EX-girlfriend Ankit Lokhande भी इस मामले में अब सुशांत के परिवार को इंसाफ दिलाना चाहती हैं, अंकिता लोखंड़े ने अपने social media account पर एक video share कर में CBI जांच होने की अपील की है।
Sushant Suicide Case में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे है। लेकिन सुशांत ने आत्महत्या क्यों की ? यह सवाल अभी भी लोगों के जहन में है। Bollywood का एक तबका इस मामले मे चुप्पी साधे हुए है तो वहीं एक तबका खुलकर इस मामले पर बोल रहा है। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कई स्टार CBI जांच की मांग कर रहे है। कंगना और अंकिता के अलावा bollywood actor Varun Dhawan और actress Kriti Senan ने भी इस मामले में CBI जांच की मांग की है।
गौरतलब है कि Sushant Singh Rajput आत्महत्या मामले में Supreme court से फैसला आना बाकी है। मामले में CBI ने case दर्ज कर लिया, Shushant के पिता के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। लेकिन इस केस को CBI को सौंपे जाने के बाद रिया चक्रवर्ती ने Supreme court में इसका विरोध किया, रिया की अपील को लेकर अभी Supreme court का फैसला आना बाकी है।