कंगना का उद्धव पर निशाना- जिन्हें किया एक्सपोज, उनके साथ घूमता है बेटा आदित्य ठाकरे Kangana's target on Uddhav - Son Aditya Thackeray hangs around with those exposed

कंगना का उद्धव पर निशाना- जिन्हें किया एक्सपोज, उनके साथ घूमता है बेटा आदित्य ठाकरे Kangana's target on Uddhav - Son Aditya Thackeray hangs around with those exposed


कंगना रनौत ने Tweet करते हुए कहा हे की - महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक समस्या ये है कि मैंने आखिर क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया. वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं. ओके आप कोशिश कीजिए.

Kangna's Ranaut
कंगना रनौत और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच तनातनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. कंगना बॉलीवुड की उन चुनिंदा मशहूर सितारों में से हैं जो शिवसेना पार्टी के खिलाफ खुल कर अपने विचार रख रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स का ये भी मानना है कि कंगना को कहीं ना कहीं राजनीतिक संरक्षण भी प्राप्त है इसलिए वे अपने ऊपर आती कठिनाईयों के बावजूद लगातार महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रही हैं. गौरतलब है कि कंगना की मां ने भी शिवसेना पर तीखा हमला किया है और हाल ही में उन्होंने बीजेपी पार्टी को जॉइन किया है. कंगना ने एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर एक ट्वीट के सहारे निशाना साधा है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की बेसिक समस्या ये है कि मैंने आखिर क्यों मूवी माफिया, सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट को एक्सपोज किया, जिनके साथ उनका बेटा आदित्य ठाकरे घूमता-फिरता था. ये मैंने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है और अब वे मुझे फिक्स करना चाहते हैं. ओके आप कोशिश कीजिए. देखते हैं कि कौन किसको फिक्स करता है.
Kangna's Tweet on Aditya Thakre

Sanjay Raut के साथ Twitter war के बाद कंगना के office पर BMC ने लिया था एक्शन

बता दें कि कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयानबाजी करते हुए मूवी माफिया और bollywood की कई हस्तियों पर निशाना साध चुकी हैं.  हालांकि शिवसेना लीडर Sanjay Raut के साथ हुई बहस उन्हें भारी पड़ गई. दरअसल राउत के साथ हुई Twitter war के दौरान कंगना ने मुंबई को असुरक्षित और POK बता दिया था. वही संजय ने कंगना को हरामखोर और फिर नॉटी कहा था. इसके बाद कंगना के ऑफिस में बीएमसी ने एक्शन लिया और अवैध निर्माण पर तोड़फोड़ की गई. कंगना ने इसके बाद अपने ऑफिस को राममंदिर और बीएमसी कर्मचारियों की बाबर से तुलना कर दी.

कंगना ने इसके बाद सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और उन्होंने ये भी कहा है कि जल्द ही ठाकरे का घमंड भी टूटेगा. BMC के एक्शन के बाद Mumbai Police कंगना के ड्रग्स एंगल के सिलसिले में भी जांच कर सकती है. कंगना ने एक वीडियो में कहा था कि वे ड्रग एडिक्ट थी लेकिन वे अब उन सब चीजों को पीछे छोड़ चुकी हैं. हालांकि कंगना को इस मामले में केंद्र सरकार काफी मदद कर रही है और हाल ही में उन्हें Y श्रेणी की security भी प्रदान की गई थी. 

यह भी पड़े - योगी सरकार बदलेगी अयोध्या एयरपोर्ट का नाम, अंतरराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट बनाने की भी पहल