कैंसर से जूझ रहे हे संजय दत्त, खबर सामने आते ही फँस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ Sanjay Dutt is struggling with cancer, fans are praying for recovery


कैंसर से जूझ रहे हे संजय दत्त, खबर सामने आते ही फँस कर रहे जल्द ठीक होने की दुआ. Sanjay Dutt is struggling with cancer, fans are praying for recovery



Mumbai- : Sanjay Dutt की शनिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद Mumbai के Lilavati Hospital में भर्ती कराया गया था। लेकिन बीते दिन इनकी reports ने सबको हैरान कर दिया। आपको बता दें Sanjay  Dutt के fans के लिए बहुत बुरी खबर है। Sanjay Dutt फेफड़ों के कैंसर (Lung cancer) से जूझ रहे हैं। उन्हें तीसरे स्टेज का Advance cancer है।
खबरों की माने तो वे अपने इलाज के लिए America जा सकते हैं। हालांकि इस मामले में Sanjay Dutt की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और उनका परिवार कल इस बारे में घोषणा कर सकता है। छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद उन्हें 8 August को Mumbai के Lilavati Hospital में admit करवाया गया था।

मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा।